गुरुवार, 19 जुलाई 2012

टाइम अप हो गया...पैक अप

मुंबई: मुंबई में बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना का अंतिम संस्कार हो गया है. राजेश खन्ना के नाती और टिवंकल-अक्षय कुमार के बेटे आरव ने राजेश खन्ना को मुखाग्नि दी. कल राजेश खन्ना का निधन हुआ था. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि राजेश खन्ना के आखिरी शब्द थे-टाइम हो गया है...पैकअप.
उनकी अंतिम यात्रा में बॉलीवुड और राजनीति जगत की तमाम बड़ी हस्तियां मौजूद थीं. अंतिम यात्रा में बेहद भीड़ उमड़ी थी और इस भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को बेहद मशक्कत करनी पड़ी.

राजेश की अंतिम यात्रा उनके बांद्रा स्थित निवास 'आशीर्वाद' से लगभग 10 बजे शुरू हुई. उनके पार्थिव शरीर को पारदर्शी ताबूत में सफेद फूलों से सजे मिनी ट्रक में रखा गया.
अभिनेता की अंतिम यात्रा में उनसे अलग रही पत्नी डिम्पल कपाड़िया, उनकी बेटियां रिंकी और ट्विंकल और उनके दामाद अक्षय कुमार उनके साथ थे. डिम्पल ने अंतिम दिनों में राजेश की खासी देखभाल की थी.
वो 70 साल के थे और पिछले कई महीनों से बीमार थे. सिनेमा के परदे पर हंसते-हंसते मौत को गले लगाने वाला सुपर स्टार असल जिंदगी में हमें छोड़ गया.
भारतीय सिनेमा के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना ने बुधवार की सुबह 11 बजे अपने सपनों के घर आशीर्वाद में अंतिम सांस ली.
राजेश खन्ना को किडनी और लीवर में तकलीफ की शिकायत थी और इसी वजह से वो बार-बार अस्पताल में दाखिल हो रहे थे. दो दिन पहले ही वो अस्पताल से जांच करवाकर घर लौटे थे.


utkarsh-shukla.blogspot.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

thanks for visit my blog